Skip to content

कोविड-19 महामारी ??? साज़िश ??? या चीन द्वारा पूरी दुनिया पर भयानक जैविक आक्रमण !!


चीन नामक जो देश है वह पूरी दुनिया की मानवता के लिए सिरदर्द है ,समस्या है । कभी वह व्यापार युद्ध करता है, कभी अर्थिक युद्ध करता है , तो कभी वो आमने सामने युद्ध के मैदान में सैन्य युद्ध करता है और कभी वह धौंस युद्ध फिर कभी प्रोपेगण्डा युद्ध करता है जब उसको कहीं से भी पार नहीं मिलता है तब वह जैव युद्ध लड़ता है। वर्तमान में वह पूरी दुनिया से जैव युद्ध की लड़ाई लड़ रहा है और ड्रैगन दुनिया को अपने विष दंत से डंसने को आतुर है।

डब्ल्यूएचओ की 25 मार्च  के अपडेट्स के अनुसार —-

कोरोनावाइरस का कन्फर्म केस 416686

कोरोनावाइरस द्वारा कंफर्म मृत्यु -18589

  कोरोनावाइरस प्रभावित देश  — 197

      चाइना ने पहली बार डब्ल्यूएचओ के राष्ट्रीय कार्यालय में जो चाइना में स्थित है , 31 दिसंबर 2019 को सूचित किया कि बुहान में एक अनजाने कारण से लोगों में न्यूमोनिया हो रहा है और लोग मर रहे हैं ।

इसके ठीक एक माह बाद यानी 30 जनवरी 2020 को डब्ल्यूएचओ ने इसे  वैश्विक महामारी घोषित किया और अन्तर्राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल लगाया । 


इन 30 दिनों का महत्वपूर्ण समय जो पूरी दुनिया और धरती पर मानवता के स्वास्थ्य के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण था, को व्यर्थ जाने दिया गया और पूरी दुनिया को उसके हाल पर छोड़ दिया गया ।
   
   डब्ल्यूएचओ और डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ टेडरोज अधनोम घिब्रेयसस दोनों ही भयानक शक के दायरे में आ गए हैं कि आप तो अन्तर्राष्ट्रीय संस्था थे ? आप तो पूरे विश्व की मानवता की देखरेख के लिए नियुक्त हैं ? न कि आप कोई देश हैं , जिसकी किसी दूसरे देश से दुश्मनी हो । आपका आफिस चाइना में क्या कर रहा था ? कि वहां बहुत पहले से ही लोग इस रोग से मर रहे थे । कोविड -19 सितंबर 2019 से बहुत पहले ही वहाँ प्रथम और द्वितीय चरण पार कर चुका था लोग धड़ाधड़ मर रहे थे , लेकिन चाइना का पिट्ठू डब्ल्यूएचओ मौन साधे रहा जब पानी नाक से ऊपर हो गया तब डब्ल्यूएचओ और चाइना को लगा कि दुनिया हमारी ओर उंगली उठाना चालू कर देगी तो दोनों ने मिलकर इससे  अंतरराष्ट्रीय जगत को सूचित करना जरूरी समझा ।

डॉ ली वेनलियांग

जबकि हकीकत यह है कि इन दोनों के सूचित करने से पहले ही चाइना के दिवंगत दंत चिकित्सक डॉक्टर ली वेन लियांग ने वहां के सोशल मीडिया पर अपने मित्रों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया था कि यह  सार्स जैसा ही कोई भयानक वायरस है जिससे लोग मर रहे हैं और आप लोग सतर्क हो जाएँ !  बहुत-बहुत धन्यवाद है उस दिवंगत दंत चिकित्सक डॉ ली वेन लियांग को जिसने इस भयानक साजिश की जानकारी को लीक कर दिया नहीं तो अभी इसको और कितना भयानक बनाने की मंशा चाइना रखता था सोचकर भी सिहरन हो जाती है । मानवता हमेशा ही आपकी ॠणी रहेगी डॉ ली वेन लियांग !!!
हम आपको कभी भूल नहीं सकते।
       संयुक्त राष्ट्र संघ ने कोविड-19 को दूसरे विश्व युद्ध के बाद सबसे भीषण मानवीय त्रासदी करार दिया है । उसने कहा है कि हमारे 70 साल के इतिहास में ऐसी भीषण मानवीय त्रासदी कभी भी नहीं देखी गई।

DR. SACHCHIDANAND SRIVASTVA View All

CLASSICAL HOMOEOPATHIC PHYSICIAN

One thought on “कोविड-19 महामारी ??? साज़िश ??? या चीन द्वारा पूरी दुनिया पर भयानक जैविक आक्रमण !! Leave a comment

  1. साजिश है …WW3 है ये 😴 अमेरिका यूरोप सबसे बड़ा शिकार बने

    Liked by 1 person

%d bloggers like this: